कुंभ राशि वाले इस सप्ताह पूरी कर सकेंगे मनोकामना, बेहतर कल का सपना पूरा होगा

कुंभ राशि वालों के लिए ये सप्ताह खुशियों की सौगात लेकर आया है। 20 नवंबर से 25 नवंबर के इस समय में आपकी कोई बड़ी इच्छा पूरी हो सकती है। पहले शनि ग्रह का धनु में गोचर और अब सूर्य का वृश्चिक में जाना कुंभ राशि वालों के लिए कैरियर और काम के क्षेत्र में बड़े फैसले लेने का रास्ता खोलेगा। इस समय लिया गया निर्णय उज्ज्वल भविष्य की नींव रखेगा।

आय का स्रोत मजबूत होगा, खुशियों से नबरेज रहेंगे

कुंभ राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह की शुरुआत ही सफलता के साथ होगी। सोमवार और मंगलवार को ऑफिस में आपकी मेहनत और लगन की प्रशंसा होगी। हो सकता है वेतन वृद्धि का संदेश भी मिले। शुक्रवार तक सेहत अच्छी रहेगी और धनागम ठीक रहेगा। आप बचत भी कर सकेंगे और घर के लिए कोई नया सामान भी खरीद सकते हैं। परिवार में मेहमानों के आने से खुशियां रहेंगी और उत्सव सा माहौल रहेगा। गुरुवार को कामकाज से संबंधित कोई बड़ा फैसला आप ले सकते हैं। ये आगे चलकर फायदेमंद साबित होगा और आपके निर्णय की सब तारीफ करेंगे। लेकिन, शनिवार को पेट खराब होने या सेहत गिरने से आपका मन उदास रहेगा।

सुंदरकांड के पाठ से बनेंगे काम

कुंभ राशि वालों की मनोकामना इस हफ्ते शनिदेव की कृपा से पूरी होती दिख रही है। सफलता को स्थायी बनाये रखने के लिए दो काम जरूर करें। एक तो घर से निकलते समय माता-पिता या बुजुर्ग का आशीर्वाद जरूर लेकर चलें। दूसरे, प्रतिदिन सुंदरकांड का पाठ करें। शनिवार के दिन काले कुत्ते को घर की बनी रोटी खिलाएंगे तो सेहत भी अच्छी रहेगी। बजरंगबली आपका कल्याण करेंगे।

 

Advertisements

लेखक: rollingviewsblog

Society is best teacher and I learn a lot from it...

“कुंभ राशि वाले इस सप्ताह पूरी कर सकेंगे मनोकामना, बेहतर कल का सपना पूरा होगा” पर एक विचार

एक उत्तर दें

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  बदले )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out /  बदले )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  बदले )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  बदले )

Connecting to %s